Sunday, June 5, 2011

डंडे के बल पर अनशन तोड़ती सरकार


डंडे के बल पर अनशन तोड़ती सरकार.समझ में ही नहीं आ रहा की हम स्वतंत्र भारत में हैं या अंग्रेजो हुकूमत में?

आज से आठ साल पहले लोग पूछते थे की स्वाभिमानी लोग क्यों कहते है की सोनिया गाँधी को सत्ता में नहीं आना चाहिए.आज उन सबको समझ में आ रहा होगा की एक विदेशी और वो भी भ्रष्ट विदेशी को सर पर चढ़ा लेने से क्या नतीजा निकलता है...साधू संत कभी इस देश की शान हुआ करते थे .और आज .रात के ३-३ बजे, डंडे के बल पर अनशन करते साधू संतो को उठा लिया जाता है, औरतो, बच्चो और बड़े बूढों पर लाठी चार्ज किया जाता है..इस तरह की नीच हरकते करते भले ही उन्हें शर्म ना आती हो, परा हमारा सर शर्म से पूरी तरह झुक जाता है...सच है कांग्रेस पार्टी के लिए - उठने की एक एक सीमा होती है, नीचे गिरने की कोई सीमा नहीं होती...

पूरी दुनिया को बदलने की बात करने वाले हमारे चौकलेट युवराज आज कहा गायब हो गए हैं?

और आज ही नहीं, जब जब कांग्रेस पार्टी अपनी नपुंसकता का परिचय देती है, तब तब कहा गायब हो जाते हैं राहुल बाबा...४१ साल के राहुल बाबा??

क्या उन्हें नज़र की एक ऐसी विचित्र बीमारी हो गई है , जिसमे उन्हें सिर्फ वही दिखाई देता है, जो की एक भ्रष्ट पार्टी के एक नेता को दिखना चाहिए ??

जब श्रीकाकुलम, में किसानों पर सरकारी लाठी चार्ज होता है, तो राहुल गाँधी को दिखाई नहीं देता, क्युकी वहा कांग्रेस की सरकार है, जब जैतापुर में किसान आन्दोलन करते हैं तो राहुल गाँधी को कुछ दिखाई नहीं देता क्युकी वहा कांग्रेस की सरकार है, .और जब यूपी में किसानों को जुखाम भी होता हैं, तो राहुल गाँधी की नींद हराम हो जाती हैं? सिर्फ इसलिए की यूपी में एक साल बाद ही चुनाव होने है, और अपनी आयरलैंड से प्री-प्रोग्राम्ड कर मंगाई हुई ईवीऍम के बल पे उन्हें पूरा भरोसा है की चुनाव वही जीतेंगे...

पता नहीं किस ओर ले जा रहे हैं यह लोग इस देश को, एक ऐसा अंधकार इस देश में फ़ैल रहा है, जहा दूर दूर तक रौशनी की शायद ही कोई किरण नज़र आती हैं, एक ही रास्ता है- जो सरकार निकम्मी है, वो सरकार बदलनी है!!!!

No comments: